जानिए Biggboss 17 Constant Mannara Chopra Biography के बारें में जाने सब कुछ

By | 5 February 2024
MANNARA CHOPRA BIOGRAPHY

Bigg Boss 17 Contestant Mannara Chopra, Bigg Boss 17 Contestant Mannara Chopra Biography , Age, career, Bigg Boss 17 Contestant Mannara Chopra sister, bhai,boyfriend, life, salman khan ,

मन्नारा चोपड़ा (Barbie Handa) ने भी बिगबॉस 17 में टॉप 4 में शामिल थी। मन्नारा चोपड़ा लगातार बिग बॉस 17 में लड़कियों में विजेता रही हैं। हलाकि मन्नारा BIGGBOSS 17 ट्रॉफी अपने घर नहीं ले जा पाई परन्तु वे बहुत खुश थी ।  मन्नारा चोपड़ा परिणीति चोपड़ा व प्रियंका चोपड़ा की सिस्टर हैं। 

Mannara Chopra Biography ( कौन हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ?)

मन्नारा चोपड़ा (Barbie Handa) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर रही हैं। मन्नारा चोपड़ा ने अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने से पहले वह एक फैशन डिजाइनर और सहायक कोरियोग्राफर भी काम किया था। जैसे की आप जानते हैं की बिग बॉस 17 का घर तीन घरो में बता हुआ हैं दिल, दिमाग, दम मन्नारा चोपड़ा दिल वाले घर में रह रही हैं। अपने मासूम से दिल के साथ लोगो को एंटरटेन कर रही हैं। मन्नारा चोपड़ा हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाना चाहती है। 

Mannara Chopra Life Details 

मन्नारा चोपड़ा का वास्तविक नाम बार्बी हांडा हैं इनका जन्म हरयाणा में हुआ था। मन्नारा चोपड़ा बहुत ही इंटरेस्टिंग कैरेक्टर हैं।  इसीलिए हम आज मन्नारा चोपड़ा की बायोग्राफी ले कर आये हैं। 

वास्तविक नामबार्बी हांडा
फेमस नाम मन्नारा चोपड़ा
जन्म की तारीख29 मार्च 1991
आयु32 साल
जन्म स्थानअम्बाला, हरियाणा, भारत
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्महिन्दू
हाईट170 सेंटीमीटर / 1.7 मीटर / 5 फीट 6 इंच
आँखों का रंगब्राउन
बालों का रंगब्लैक
राशि चक्र/सूर्य चिन्हमेष
वैवाहिक स्थितिसिंगल
शौकनृत्य

Mannara Chopra Age 

मन्नारा चोपड़ा की उम्र की बात करें तो 35 साल के हैं। 

Mannara Chopra Height 

मन्नारा चोपड़ा  की height की बात करें तो 6 फ़ीट हैं।  

Mannara Chopra Lifestyle and Family 

मनारा चोपड़ा का जन्म 25 मई 1991 को अंबाला कैंट, हरियाणा, में हुआ। उनकी फॅमिली की बात करें तो उनके पिता एक वकील पिता हैं।  मनारा चोपड़ा की माँ ज्वेलरी डिजाइनर हैं। उनकी एक छोटी बहन है जिनका नाम मिताली, जो पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। मनारा मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन भी हैं। मनारा को अपनी बहनों से प्रेरित होकर एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखने की प्रेरणा मिली। परन्तु मनारा चोपड़ा अपनी दोनों बहनो की तरह ज्यादा बड़ी स्टार नहीं बन पाई।  लेकिन जिस भी स्थान पर आज वो हैं बहुत बखूबी से अपना कार्य कर रही हैं।  और लोगो को एंटरटेन कर रही हैं। 

Mannara Chopra Career

मन्नारा चोपड़ा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपना करियर एड्स या कहे विज्ञापन से शुरू किया था। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद वह मुंबई आ गईं, जहां उन्होंने अपना पोर्टफोलिओ बनाया ,मॉडलिंग कि कई दिनों तक स्ट्रगल करने के बाद टेलीविज़न विज्ञापनों से अपना करियर शुरू किया। वह लगभग 12-16 टेलीविज़न विज्ञापन करने के बाद उन्होंने गाने ‘बस बजना चाहिए गाना’ को गाया, जो मशहूर गाने स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन Gaana.com के लिए एक प्रोमो गीत के रूप में काम करता था। इसके बाद, उन्होंने कुछ समय के लिए एक सहायक कोरियोग्राफर और फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में भी काम किया। लेकिन उनको काम जमा नहीं फिर उन्होंने  तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम करना शुरू किया।  उनकी कई फिल्मे फेमस हुई।  जिससे वह लोगो के बिच लोकप्रिय हो गयी

हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री बिग बॉस 17 में 2024 में हिस्सा ले कर टॉप 4 तक पहुंची थी । 

Youtuber Tehelka Bhai Wife & life

Mannara Chopra Education

मनारा चोपड़ा ने स्कूली शिक्षा नई दिल्ली के समर फील्ड्स स्कूल से प्राप्त की  थी। इसके बाद  बीबीए की डिग्री हासिल की। फिर अपने एक्टिंग करियर में कदम रखने की ठान ली। 

Mannara Chopra Film Debut

आख़िरकार, मन्नारा ने तेलुगू फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली फ़िल्म ‘प्रेम गीमा जान्था नाई’ के साथ  2014 में की और दर्शोकों को मनोरंजित किया। उसी साल, उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘ज़िद’ में भी किया, ज़िद ने बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता प्राप्त की, और मन्नारा के अभिनय को बहुत सराहा गया। इसके बाद, 2016 में, उन्होंने तीन तेलुगू फ़िल्मों में काम किया, जिनमें ‘जक्काना’ और ‘थिक्का’ शामिल थी, जो व्यापारिक दृष्टि से सफल रही। उनके अब तक के कार्यों का ज्ञात होना है, जैसे ‘रोग’ और ‘सीता’, जो उनके सम्मान को और बढ़ा दिया।

Mannara Chopra Husband Name, Boyfriend Name

मन्नारा चोपड़ा के पति नहीं हैं कियुकी उनकी शादी नहीं हुई हैं। मन्नारा चोपड़ा के बॉयफ्रेंड पहले कई रह चुके हैं लेकिन अभी कोई नहीं हैं। इसीलिए मन्नारा चोपड़ा ने खुद बिग बॉस 17 में कहा है की वो रेडी तो मिंगल हैं।  और वो अपना प्यार बिग बॉस में ढूढ़ने आई हैं। 

Mannara Chopra Net Worth

मानारा चोपड़ा की कुल संपत्ति लगभग 10 करोड़ रूपए है। 

Mannara Chopra Movies list, Shows

YearMovieLanguage
2014प्रेम गीमा जान्था नाईतेलुगू
2014ज़िदहिंदी
2015संदमरुथमतमिल
2015कावलतमिल
2016जक्कानातेलुगू
2016ठीक्कातेलुगू
2017Rogueकन्नड़ और तेलुगू
2019सीतातेलुगू
2023बिग बॉसहिंदी

Social Media Account

Mannara Chopra के सोशल मिडिया अकाउंट की बात करें तो वो उन्ही के नाम से हैं। Mannara Chopra सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। बहुत अच्छी अच्छी फोंट्स एंड रील्स शेयर करती हैं।  लोग बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं यदि आप भी देखना चाहते है। निचे दिए गए सोशल मिडिया हैंडल पर देख सकते हैं। 

  • Instagram : @memannara
  • Twitter: @memannara

Gyanaxis :- उम्मीद करते हैं आपको Mannara Chopra के बारें में सभी जानकारी मिल गयी होगी यदि कोई जानकारी नहीं मिली हो तो आप कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं। जल्द से जल्द हम रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे। 

धन्यवाद

One thought on “जानिए Biggboss 17 Constant Mannara Chopra Biography के बारें में जाने सब कुछ

  1. Pingback: जानिए Biggboss 17 Constant Munawar Faruqui Biography, Love Affaires, Controversy के बारें में जाने सब कुछ - gyanaxis.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *