Santan Prapti Ke Upay संतान प्राप्ति के लिए प्रदीप जी मिश्रा के चमत्कारी उपाय

By | December 2, 2022
Santan prapti upay by pradeep mishra

Santan Prapti Ke Upay Pradeep Mishra Upay :- विवाह  के बाद संतान सुख सभी के  लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता  हैं। लेकिन संतान सुख सभी को मिल पता हैं कुछ कुछ दंपति जोड़े इस सुख से वंचित रह जाते हैं।  शादी के 10 से 20 साल होने के बाद भी संतान का मुँह नहीं देखने मिलता। इसे लोगो के लिए आज हम लाये हैं प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की वाले की तरफ से संतान प्राप्ति के उपाय।

संतान प्राप्ति के लिए सफ़ेद आकड़े की जड का उपाय (safed aakde ki jad ka upay)

संतान प्राप्ति के लिए सफ़ेद आकड़े की जड का उपाय करने के लिए सबसे पहले आपको सफ़ेद आकड़े की जड़ की आवश्यकता होगी। सफ़ेद आकड़े की जड़ को दोनों पति-पत्नी साथ जा कर ले कर आए और लाल कपडे में बांध ले फिर पीरिड्स के 7 वे दिन दोनों शिवजी के मंदिर जाये और इसे शिवलिंग के ऊपर से 21 बार तुमरुका जी का नाम व गोत्र बोलकर घुमाये| और शिव जी से कहे की हम दोनों पति पत्नी में कोई भी कमी हो तो उसे दूर करे और हमें संतान सुख प्रदान करें फिर इसे मंदिर में ही महिला अपनी कमर में बांध ले। और शिवजी पर पीपल के पत्ते चढ़ाये एक पत्ता घर ला कर गे के दूध में उकाले पति पत्नी उस दूध को पिए।

नोट :-

  • ध्यान रखे सफ़ेद आकड़े की जड की जड़ दोनों पति पत्नी ही लाये किसी नौकर या पडोसी या घर के किसी दूसरे इंसान से ना मगवाये।
  • पूजा की थाली व मंदिर की सामग्री भी जोड़े को ही जुटानी होगी।
  • मंदिर भी जोड़े को साथ ही जाना होगा।

सच्ची श्रद्धा और विश्वास से तुमरूका जी का नाम ले कर संतान प्राप्ति के लिए ये उपाय किया जाये तो 3 महीने के अंदर अंदर ही माँ बनने की खुशखबरी मिल जाती हैं।   

शुगर से छुटकारा पाने के लिए शिवपुराण के उपाय :- प्रदीप मिश्रा उपाय

चैत्र मास की नवमी और अश्विनी मास की नवमी के दिन का संतान प्राप्ति का उपाय (santan prapti ke upay by pradeep mishra)

प्रदीप मिश्रा जी शिव पुराण,स्कन्द पुराण से मनुष्यो की परेशानिओ को दूर करने के उपाय लाते हैं।  हर तिथि हिन्दू धर्म में महत्वपूर्ण होती जो इत्री माँ बनना चाहती हैं वो चैत्र मास की नवमी और अश्विनी मास की नवमी के दिन ब्राह्मण जोड़े व उनके बच्चे को बेलपत्री के पेड़ के निचे बैठ कर खीर खिलाये और थोड़ी सी बची हुई खीर दोनों पति पत्नी वही बैठ कर खा ले इस उपाय को करने से गर्भ ठहर जाता है |

Pradeep Mishra Upay for miscarriage बच्चा नाल फस जाने व जन्म लेते ही बच्चे की मृत्यु हो तो करे ये उपाय

संतान प्राप्ति  के लिए पीपल के वृक्ष की पूजा 

जो जोड़ा संतान प्राप्त करना चाहता हैं उन्हें रविवार का दिन छोड़कर बाकि दिनों में पीपल के पेड़ के निचे रोज़ दीपक जलाएं एवं जल चढ़ाएं और उसकी परिक्रमा करते हुए संतान प्राप्ति के लिए प्रार्थना करना चाहिए। इससे भी संतान सुख प्राप्त होता हैं।

संतानप्राप्ति के लिए पशुपतिनाथ व्रत  करें

Pashupatinath Vrat पशुपतिनाथ व्रत कैसे किया जाता है और व्रत से क्या लाभ होते है ?

Gyanaxis.com :- ज्ञानएक्सिस भी समझता हैं की हर लड़की के लिए बहुत ही भावनात्मक और महत्वपूर्ण होता हैं  इसीलिए हम ढूंढ के कुछ ऐसे उपाय लाये है जिससे आपको मातृत्व का सुख प्राप्त हो।  यदि आपको कोई और परेशानी  हो या उपाय जानना हो तो कमेंट सेक्शन में जरूर बताये।

Leave a Reply